नए फोटोशूट में अपने अंदाज़ से करिश्मा तन्ना ने लोगों के होश उड़ाएं
नए फोटोशूट में अपने अंदाज़ से करिश्मा तन्ना ने लोगों के होश उड़ाएं
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, करिश्मा इन दिनों रियालिटी शो फीयर फैक्टर 'खतरों की खिलाड़ी 10' की शूटिंग में हैं और इसके लिए वह बुल्गारियन गईं हुईं हैं और वहीं से अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. आपको बता दें कि इस बार भी रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं और कंटेस्टेंट यहां काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी एन्जॉय कर रहे हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. अब हाल ही में करिश्मा ने शूटिंग से फ्री होकर बुल्गारिया की सड़कों पर फोटोशूट करवाया और इस फोटोशूट में करिश्मा कभी अपनी टाॅन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं तो कभी लेग्स दिखा रही हैं जो साफ दिखाई दे रहे हैं.

वहीं एक तस्वीर में करिश्मा स्पोर्ट्स ब्रा के साथ लोवर में दिख रही हैं और इस तस्वीर में वह अपना किलर फिगर दिखा रही हैं. वहीं फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है Aren’t we all?? Sinners. #khatrokekhiladi #gogreen @saachivj वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है Go find yourself #yellow #poser #ktians #khatronkekhiladi @saachivj

इसमें वह येलो ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं करिश्मा बेहद ही कूल अंदाज में पोज दे रही हैं और इसी के साथ उन्होंने एक जैकेट कैरी की है, जिसे उन्होंने शोल्डर से नीचे किया है. इसी के साथ दूसरी तस्वीर में वह येलो क्राॅप टाॅप और मिनी स्कर्ट में दिख रही हैं जो सेक्सी लग रहा है. मिनिमल मेकअप और खुले बार टीवी की नागिन के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं और करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धमाल कर रहीं हैं. आपने आखिरी बार करिश्मा को एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 3' में देखा होगा.

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा

कुरान पढ़वाने के बाद भी 'नच बलिये' के सेट पर हो रहे हैं हादसे, दुखी हुए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -