सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना ने बिखेरे अपने जलवे, घायल हुए फैंस
सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना ने बिखेरे अपने जलवे, घायल हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक बार फिर इंस्टाग्राम पर धूम मचाने को तैयार है। प्रशंसक तमन्ना के इस अवतार की खूब प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। वही इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना ब्लू स्वेटर के साथ व्हाइट पैंट के कॉम्बिनेशन में दिखाई दे रहीं हैं, प्रशंसक उनके इस लुक की खूब प्रशंसा करते दिखाई दे रहे है।

बता दे कि सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना के लाखों प्रशंसक हैं, जो उनकी इन फोटोज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते दिखाई दे रहे है। इन फोटोज में करिश्मा तन्ना अलग-अलग मूड्स में दिखाई दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा तन्ना ने टेलीविज़न सीरियल्स के साथ-साथ कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है।

वही हाल ही में करिश्मा तन्ना ने इस स्टाइलिश आउटफिट में अपनी फोटोज शेयर की थी। सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धूम मचाती रहती हैं।  करिश्मा तन्ना मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम उनके कई फैंस है, तथा ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा तन्ना की तस्वीर पर फैंस ने इतना प्यार लुटाया हो आए दिन ही करिश्मा तन्ना की तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है तथा उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों पर भरपूर प्यार लुटाते रहते है।  

सलमान खान ने किया अपनी सबसे लंबी चलने वाली रिलेशनशिप का खुलासा

इस कारण 'तारक मेहता' शो में गुरुचरण सिंह ने निभाया था रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार

इस मशहूर रियलिटी शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार, उठी FIR कराने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -