करिश्मा तन्ना ने शेयर किया अपने पहले ऑडिशन का अनुभव

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आज एक जाना-पहचाना नाम हैं. इसके साथ ही करिश्मा तन्ना ने टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से डेब्यू किया था. इसके साथ ही अपने स्क्रीन डेब्यू से ही करिश्मा ने साबित कर दिया था कि वह यहां लंबी पारी खेलने आई हैं. वहीं करिश्मा तन्ना ने अपने पहले रोल के बारे में अपना अनुभव साझा किया है. वहीं डीएनए के अनुसार , करिश्मा तन्ना ने कहा, 'मैं काफी नर्वस थी, मुझे शूटिंग की बेसिक चीजों के बारे में भी नहीं पता था. वहीं मुझे बस इतना पता था कि 'रोल कैमरा एक्शन' के बाद अपना डायलॉग बोलना है.

इसके अलावा 'करिश्मा तन्ना ने कहा, 'मुझे डायलॉग डिलीवरी, कैमरा फेसिंग और अन्य चीजों की कोई जानकारी नहीं थी. मैंने अपने डायरेक्टर से मदद करने के लिए कहा. कुछ ऐसे पहला शूट काफी अच्छा रहा था. वहीं 'करिश्मा ने अपने पहले ऑडिशन के बारे में कहा, 'बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए मेरा ऑडिशन भयानक था. इसके साथ ही मुझे लाइनें याद करने में कोई दिक्कत नहीं होती है, लेकिन कैमरे के सामने चीजें काफी खराब हो गई थी.'करिश्मा ने कहा, 'कैमरे के सामने मैं कई बार अटक गई थी वो भी बेहद गंदे तरीके से.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बावजूद इसके मेरा चयन हो गया था. एकता मैम डायलॉग नहीं देखतीं, वह एक्टर को रोल में फिट करना चाहती हैं, एक्टिंग उसके बाद होती है. वहीं 'करिश्मा तन्ना के लिए ये पहला ऑडिशन था और एकता कपूर के पहले सीरियल के चलते करिश्मा को अलग पहचान मिली थी. इसके बाद करिश्मा तन्ना ने कई हिट सीरियल्स में काम किया. इसके साथ ही अभी करिश्मा तन्ना रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में काम कर रही हैं. वहीं  लॉकडाउन के चलते सभी शोज की शूटिंग बंद हैं तो वह भी अपने घर में हैं.

राजीव खंडेलवाल ने शेयर किया अपना #MeToo अनुभव

जल्द एक बार फिर शुरू होगा 'बालिका वधू'

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -