शिविन नारंग संग जमकर पोज देकर करिश्मा तन्ना ने क्लिक करवाए फोटो
शिविन नारंग संग जमकर पोज देकर करिश्मा तन्ना ने क्लिक करवाए फोटो
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली स्टार करिश्मा तन्ना आजकल बुल्गेरिया में है. जी हाँ, वहां वह अपने टीवी रियल्टी शो की शूटिंग के लिए गईं हुईं हैं और वक्त मिलते हैं वह फोटोशूट करवा लेती हैं. जी हाँ, करिश्मा तन्ना बुल्गेरिया की सड़कों पर जमकर मस्ती कर रही है जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आ रहा है. इस समय वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दे रहीं हैं कि वह मजे में हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में करिश्मा तन्ना शिविन नारंग के साथ जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है Life is always better when you are laughing. Don’t u think so???#khatronkekhiladi #bulgariaThe two posers @shivin7 इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग यहां रोहित शेट्टी के टीवी रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में हिस्सा लेने आए हुए हैं और दोनों पक्के दोस्त बन गए हैं.

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई है और दोनों की दोस्ती की झलक इन फोटोज में भी साफ दिख रही है. वहीं आप देख सकते हैं इन सभी फोटोज में वो बहुत प्यारी लग रही है और उनका अंदाज मस्तीभरा नजर आ रहा है. वहीं उनके ड्रेस की बात करें तो मस्टर्ड टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में करिश्मा तन्ना बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -