टीवी की नागिन ने फिर ब्लू बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस, फैंस हुए दीवाने
टीवी की नागिन ने फिर ब्लू बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस, फैंस हुए दीवाने
Share:

करिश्मा तन्ना टीवी की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्रियों में शामिल हैं और लोग उनके दीवाने हैं. वहीं अब इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का तड़का लगा दिया है और बेहद हॉट अंदाज में समंदर किनारे अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में करिश्मा के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और इन सभी फोटोज को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह समंदर किनारे ब्लू कलर के स्विमसूट में करिशम बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं और उनका लुक काफी बदला हुआ और सेक्सी दिखाई दे रहा है. वहीं इस समय करिश्मा की इन पिक्स को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के कमेंट्स का जमावड़ा लग गया है. वहीं सेलेब्स भी उनके बोल्ड लुक और हॉट फिगर की खूब तारीफ करते दिखे हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा जल्द ही टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन में 10 में दिखाई देंगी और इन दिनों वह अपने काम से ब्रेक लेकर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. आपको पता हो करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी और करिश्मा टीवी की दुनिया में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. उन्हें आप सभी ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजू' में देखा होगा जहाँ वह रणबीर के साथ रोमांस करते दिखीं थीं.

हॉटनेस दिखाने में आगे निकली बिग बॉस सीजन 10 की यह कंटेस्टेंट

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -