साइड कट ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
साइड कट ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. करिश्मा अपनी कातिलाना अंदाज वाली तस्वीरों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. वैसे करिश्मा अपनी ड्रेसिंग सेंस से कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं वह हमेशा अपने फैंस को हॉट इमेज वाली फोटोज दिखाती हैं.

वहीं करिश्मा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में से हैं जो जानती हैं कि फैंस उनकी हॉटनेस पर कितने फ़िदा हैं. बीते समय करिश्मा ने बॉलीवुड में कदम रखा तो सनसनी मचा दी और उनका हॉट अंदाज बॉलीवुड में भी कोहराम मचा गया. ऐसे में करिश्मा अक्सर कोई ना कोई ऐसा फोटोशूट करवाने के बाद सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर करिश्मा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वन ऑफ शोल्डर साइड कट ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं और तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर दिखा रही हैं जो बहुतों के दिलों पर छुरियां चलाने वाला है.

करिश्मा मिनिमल मेकअप और खुले बाल टीवी की 'नागिन' के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Outfit @abhishekstudioNeckpiece @sonisapphire @red_door_luxuryRings @azotiique Heels @tresmodeStyled by @saachivj इसी के साथ एक फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Golden glory awards Outfit @abhishekstudioNeckpiece @sonisapphireRings @azotiiqueHeels @tresmodeStyled by @saachivj Hair by @chettiarqueensly by @tanmay_studio#love #thankful करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और इसमें वह साइड कट ड्रेस में गजब दिखाई दे रहीं हैं.

मौनी और सुरभि के बाद नागिन 4 के लिए नहीं मिल रही एकता को परफेक्ट नागिन

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -