ब्लैक बिकिनी में समंदर किनारे बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना
ब्लैक बिकिनी में समंदर किनारे बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

आपने देखा ही होगा कुछ समय पहले ही करिश्मा तन्ना ने अपना हॉट फोटोशूट करवाया था, और उनकी उन फोटोज ने खूब तहलका मचाया था. ऐसे में हाल ही में उनकी नई तस्वीरें वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इन नयी फोटोज में करिश्मा कितनी बोल्ड दिखाई दे रही है यह आप देख सकते हैं. इसमें वह बिकिनी में पोज देती नजर आ रहीं हैं और उन्होंने काली बिकिनी पहनी है. आप देख सकते हैं बिकिनी में करिश्मा तन्ना का फिगर कमाल का नजर आ रहा है.

बिकिनी में पोज देती करिश्मा तन्ना वाकई में बहुत मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं और इस समय टीवी की ये हसीना बिकिनी में मौसम का तापमान बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और वह अपने नए नए लुक से सभी को दीवाना बना रही है. करिश्मा तन्ना ने समंदर किनारे खूब पोज दिए हैं जो आप देख सकते हैं. करिश्मा तन्ना मालदीव की खूबसूरती का भी मजा लेती नजर आई हैं जो आप देख सकते हैं. मालदीव की गर्मी से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने अपनी आंखों पर स्टाइलिश सनग्लासेज लगाए हुए हैं जो अच्छे दिखाई दे रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने अपने बालों में हेयरबैंड लगाया है.

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना अपना वेकेशन मनाने के लिए मालदीव पहुंची हुई थीं और यहां पर करिश्मा तन्ना काफी हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Just beachy .#throwback #maldives #beach #love #instagram इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Sun sand the sea and ME#maldives #getaway #love #sea #sand #beach #life #nature #instagram इसमें वह बहुत शानदार पोज दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

करण पटेल ने शेयर की बेटी की तस्वीर लेकिन नहीं दिखाया चेहरा

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

पारस से सच्चा प्यार करती हैं आकांक्षा, कहा- ''जब तक वो शो में है मैं उसे सपोर्ट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -