नयी तस्वीरों में नया लुक दिखाते नजर आईं करिश्मा तन्ना
नयी तस्वीरों में नया लुक दिखाते नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आजकल अपने बोल्ड फिगर को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. उन्हें लगातार खूबसूरत और सुंदर अवतार में देखा जा रहा है. बीते दिनों वह इस ड्रेस में नजर आईं और अब वह एक बार फिर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती दिखाई दी है. करिश्मा इंडस्ट्री की पॉपुलर उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं लेकिन सुंदर के मामले में भी सभी को मात दे जाती हैं.

फिलहाल एक फोटो शेयर कर उन्होंने फैंस को सरप्राइज दिया है और अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Live lifeTake picturesRelive memoriesRepeat..#phiphiisland #memories #love #instagram #potd आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. वैसे हमे यकीन है कि उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद आप चाहकर भी नजरें नहीं हटा पाएंगे. इन फोटो में वह मदमस्त दिखाई दे रहीं हैं. एक तस्वीर में करिश्मा तन्ना समंदर किनारे खड़े होकर एक के एक स्टाइलिश लुक में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनका लुक काफी अट्रेक्टिव है.

वैसे करिश्मा तन्ना जल्द ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 10 में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग वह काफी समय पहले से कर चुकीं हैं और खबर है कि वह इस शो की विनर भी बनी हैं. आप सभी ने करिश्मा को एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 3' में भी अपने हुस्न की अदाओं का जलवा दिखाते हुए भी देखा ही होगा. फिलहाल उनका यह लुक काफी अमेजिंग है.

सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारी पड़ा एक्सीडेंट

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री दर्शको को आ रही है पसंद, तस्वीरें बताती है दोस्ती से बढ़कर है कुछ

Beyhadh 2: कहानी में आने वाला है खतरनाक ट्विस्ट, माया के कहर से परेशान है एम् जे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -