हाथ में फूल लेकर बिस्तर पर बैठे हुए एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल
हाथ में फूल लेकर बिस्तर पर बैठे हुए एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपना सेक्सी लुक दिखाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, वह अपने हॉट लुक को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहती हैं और इस बार एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है May today be the Fridayest Friday that ever Fridayed.

इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं उनकी सभी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं और इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनके हाथ में नजर आ रहे फूल सभी को पसंद आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोशूट की तस्वीरों में करिश्मा बाथरोब पहने हुए बैड पर बैठ पोज दे रही हैं और उनके हाथों में यैलो फ्लॉवर्स नजर आ रहे हैं इसी के साथ न्यूड मेकअप, खुले बाले उनकी उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे है. वहीं इन वायरल हो रही तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद आपकी सांसे थम जाएंगी.

वहीं इन फोटोशूट की तस्वीरों में वो एकदम बेपरवाह होकर हॉट अदाएं दिखा रही हैं और उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे रहे हैं. करिश्मा एक सेक्सी अभिनेत्री हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर फेमस होती रहीं हैं. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल कर देती हैं.

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

इस वजह से नच बलिये का हिस्सा बने है 'महाकाली अंत ही आरंभ है' के शिव

कपिल के पिता बनने की खबर पर बहुत खुश है यह एक्टर, कहा- 'मैं उनके बच्चे को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -