करिश्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने उड़ाई फैंस की नींद
करिश्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी के फेमस शो कयामत की रात में गौरी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप जानते ही हैं कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से करिश्मा तन्ना ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनका अंदाज बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है और वह हॉट लग रही हैं.

इस फोटो में करिश्मा ने गोल्ड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर काफी सेक्सी दिखाई दे रही है और इस ड्रेस में वह बहुत हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने अपने बालों की स्टाइल बना रखी है जो बहुत अलग दिखाई दे रही है साथ ही इस फोटो में उनका दिलकश अंदाज साफ दिख रहा है. आप सभी को बता दें कि इस फोटो में करिश्मा ने कमाल का पोज दिया है और कैप्शन में लिखा है If u want to be original , be ready to be copied Styled by sayali_vidya Hair by @shefali_hairstylist.81Gown by @solteeukJewellery by @azotiique Ktians #karishmatanna

इस फोटो को अब तक लाखो लाइक्स मिल गए हैं. आपको बता दें कि फैंस उनकी इस फोटो को खूब पसंद कर रहें हैं साथ ही फैंस को उनकी फोटो का हमेशा ही इंतजार रहता है और करिश्मा उनके इंतज़ार को खाली नहीं जाने देती हैं वह अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और आए दिन अपने स्टाइलिश तस्वीरों को शेयर कर देती हैं. करिश्मा अपनी फिटनेट को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और इन दिनों वह कयामत की रात में गौरी बनाकर सुर्ख़ियों में हैं.

करिश्मा तन्ना ने किया प्री दिवाली सेलिब्रेशन

फिटनेस फ्रिक मलाइका ने शुरू की योगा क्लास, आप भी देखिए फोटोज

इस टीवी एक्ट्रेस ने ख़ास अंदाज में दी हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -