फिर दिखा 'क़यामत की रात' की गौरी का क्यूट अंदाज
फिर दिखा 'क़यामत की रात' की गौरी का क्यूट अंदाज
Share:

हर दिन अपने सेक्सी अंदाज से सभी को दीवाना बनाने वाली करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एक बार फिर अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई है और अपनी हॉट और सेक्सी अंदाज में क्लिक करवाई तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Bestie gettin hitched.. meri dost ki mehendi celebrations @ahluwaliadipti Outfit by @sukritiandaakritiofficial Jewellery by @silverstreakstoreJuttis by @shilpsutraStyled by @sayali_vidyaOfcz not to miss our photographer @kvinayak11

इसमें वह ब्लू रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि करिश्मा तन्ना इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में गौरी का किरदार निभा रहीं हैं और यह शो आए दिन टीआरपी लिसे में शामिल रहता है. इस शो में उनके साथ विवेक दहिया राज बनकर उनके पति का किरदार निभा रहे हैं. वैसे करिश्मा केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना जादू दिखा चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने संजू फिल्म में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी.

आप सभी को बता दें कि फ़िल्मी जगत में अपना जलवा दिखाने वाली करिश्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा रहीं हैं जो आप देख रहे होंगे टीवी शो 'कयामत की रात' में. फिलहाल उन्होंने पीले रंग की साड़ी में भी अपनी तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था She had happiness and that’s all she needed इसमें वह वाकई में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर

रातों-रात शो से बाहर हुई यह एक्ट्रेस, इनकी हुई एंट्री

रोमिल चौधरी के फैंस पर भड़की श्रीसंत की पत्नी, सोशल मीडिया पर फूटा गुसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -