बनारसी साड़ी पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
बनारसी साड़ी पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

लगातार अपने सेक्सी अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं जो बनारसी है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Shaadi time Saree by @s_singhaniasJewellery by @gehnajewellers1Flats by @inc5shoesStyled by @sayali_vidyaPhotos by @kvinayak11 आप सभी इन दिनों उन्हें टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में देख रहे होंगे. आपको पता ही होगा कि करिश्मा इस शो में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं.

वहीं शो में विवेक दहिया यानी राज करिश्मा के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, पिछले दिनों करिश्मा ने बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी वहीं अब एक बार फिर से करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में करिश्मा ने जो अंदाज दिखाया है वह वाकई में लाजवाब है और उन्होंने तस्वीरों को पोस्ट कर यह भी लिखा है कि साडी टाइम. आपको बता दें कि करिश्मा बेहद स्टाइलिश और हॉट हैं. करिश्मा ने 'नागिन 3' के जरिये टीवी पर वापसी की है और अब वह 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं. वह फिल्म संजू में पिंकी का किरदार निभा चुकीं हैं.

इस एक्ट्रेस को संस्कारी अंदाज में देख फैंस ने कहा- 'हुर की परी'

फिर दिखा 'क़यामत की रात' की गौरी का सेक्सी अंदाज

इन तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -