शादी के बाद साड़ी में कुछ ऐसा लुक अपनाएंगी करिश्मा, जानिए कब लेगी सात फेरे?
शादी के बाद साड़ी में कुछ ऐसा लुक अपनाएंगी करिश्मा, जानिए कब लेगी सात फेरे?
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इसी बीच प्रशंसक भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर अभिनेत्री शादी के पश्चात् साड़ी में कैसी लगेंगी। ऐसे में हम करिश्मा के कुछ साड़ी लुक आपको बताने जा रहे हैं। करिश्मा तन्ना के साड़ी लुक को आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है।

करिश्मा तन्ना साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती हैं। उसका सबूत उनकी ये फोटोज हैं जिसे देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इतना ही नहीं ये भी बताया जा रहा है कि 4 फरवरी से शादी की रस्में आरम्भ हो जाएंगी।

वही खबरों की मानें तो करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा एक दूसरे को बीते 2 वर्षों से डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की भेंट एक कॉमेन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी। तत्पश्चात, मित्रता हुई फिर ये मित्रता प्यार में बदल गई। करिश्मा तन्ना टेलीविज़न जगत का लोकप्रिय चेचरा है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। करिश्मा तन्ना बिग बॉस विजेता भी रह चुकी हैं। शो के चलते ही वो उपेन पटेल के नजदीक आई थीं। हालांकि बहुत वक़्त एक दूसरे को डेट करने के पश्चात् दोनों अलग हो गए थे।

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

मुश्किल में बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की शादी, होने वाले पति पर महिला ने लगाए धोखे से तलाक के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -