करिश्मा तन्ना के पैराग्लाइडिंग वीडियो को देखकर लोगों को आई विपिन साहू की याद
करिश्मा तन्ना के पैराग्लाइडिंग वीडियो को देखकर लोगों को आई विपिन साहू की याद
Share:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया है. वैसे आपको बता दें कि इन दिनों वह स्विटजरलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही है. वहीं वहां से करिश्मा तन्ना ने कई खूबसूरत फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने इस बार एक वीडियो भी शेयर किया है जो शानदार है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में करिश्मा तन्ना पैराग्लाइडिंग करती हुई नजर आ रही है और वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखा- ''ऊपर आसमान.. नीचे धरती.... अंदर शांति.. दुनिया अद्भुत है. पैराग्लाइडिंग का अनुभव शब्दों से बिल्कुल परे है..''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

वहीं अब करिश्मा के इस वीडियो को देख यूजर्स को विपिन साहू की याद आ गई. जी हाँ, वहीं विपिन साहू वहीं जिसका पैराग्लाइडिंग करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और सभी ने उस वीडियो को देखकर विपिन के खूब मजे लिए थे. ऐसे में आपको याद होगा उस वीडियो में विपिन साहू बार बार 'लैंड करा दे भाई' बोल रहे है और गाइड को लैंड कराने के लिए रिश्वत भी ऑफर कर रहे थे.

जी हाँ, उस वीडियो में विपिन साहू बोल रहे थे कि 500-600 रुपए ज्यादा ले लियो लेकिन 'लैंड करा दे भाई' वैसे आपको बता दें कि अब इस करिश्मा के वीडियो पर लोग बार बार कमेंट्स में यही लिख रहे है 'लैंड करा दे भाई'. करिश्मा इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी है.

मजाक-मजाक में पति हर्ष ने भारती को सच में जड़ दिया थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

The Kapil Sharma Show: प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, निक ने किया था ये भारी काम

Bigg Boss 13 : जानिए क्या रश्मि देसाई आगामी एपिसोड में होगी बेइज्जती की शिकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -