नए फोटोशूट में बहुत खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना
नए फोटोशूट में बहुत खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी और बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने इन दिनों अपने हॉट लुक से आग लगा दी है. वह अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जी दरअसल हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, करिश्मा ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. वहीं इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा हैं.

जी दरअसल अपनी इन तस्वीरों में करिश्मा यैलो टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं और इसी के साथ उनके कर्ली हेयर और ब्लैक शेड्स लुक को परफैक्ट बना रहे हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. जी दरअसल इन लेटेस्ट तस्वीरों में करिश्मा काफी एंजॉय करती हुई दिख रही हैं और उनके अंदाज को देखने के बाद आप सभी घायल हो सकते हैं. वहीं इन तस्वीरों में शॉर्ट्स में सौफे पर बैठीं करिश्मा हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं और फोटोशूट की तस्वीरों में वो एकदम बेपरवाह होकर हॉट अदाएं दिखा रही हैं.

उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Sunshine on my mind #mykonos #greece #turkey #travel Pic credit @terence_here @darshani_mini आप सभी को बता दें कि करिश्मा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज रही हैं और उन्होंने जबसे अपनी तस्वीरें शेयर की है, तबसे फैंस कमेंट्स की बौछार करने में भी लगे हुए हैं. फिलहाल आप भी देखिए उनकी फोटोज.

अपनी कसौटी की टीम के साथ फिर एन्जॉय करते नजर आईं कोमोलिका

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..!

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -