एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया
एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री और KKK सीजन 10 की विनर करिश्मा तन्ना टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. वे फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. कुछ वक़्त पहले ही KKK 10 का खिताब जीत कर उन्होंने अपने नाम एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ डेशिंग फोटोज शेयर की हैं. करिश्मा तन्ना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो युवा वर्ग के लिए एक इंस्पिरेशन हैं. इतना ही नहीं करिश्मा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है.  करिश्मा ने हाल ही में ब्लू आउटफिट में कुछ  तस्वीरें साझा की हैं.

फोटोज में वे स्ट्राइप्ड हॉल्टर नेक ड्रेस पहने दिखाई दी. उन्होंने तस्वीरों के साथ पॉजिटिव कैप्शन भी लिखे हैं. अभिनेत्री ने दिल वाला इमोजी बनाते हुए लिखा- मैं उसे हवा में महसूस कर सकती हूं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार करिश्मा तन्ना अपनी इन तस्वीरों और कैप्शन से किसकी और इशारा कर रही है, इसका तो उन्होंने जिक्र नहीं किया लेकिन इस पोस्ट से इतना तो जाहिर हो रहा है कि अभिनेत्री बहुत खुश हैं और पॉजिटिव थिंक से भरी हुई हैं.

तस्वीरों के अतिरिक्त उन्होंने कुछ वीडियोज भी साझा  की हैं जिसमें वे शूटिंग करती हुई दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस एक अन्य वीडियो में जस्टिन बीबर के पॉपुलर गाने पर डांस करती हुई दिखाई दी.  हम बता दें कि एक्ट्रेस ने लॉकडाउन फेज में कुकिंग में खुद को एक्सप्लोर किया और कुछ पसंदीदा डिशेज बनाईं.  जिसके अतिरिक्त अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहने वाली करिश्मा पोस्ट्स के जरिए फैंस को भी फिटनेस के प्रति जागरुक करती रहती हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...

रीम शेख के साथ इस गाने की शूटिंग कर बहुत खुश है अर्जुन बिजलानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -