करिश्मा तन्ना ने करवाया नया हेयरकट, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
करिश्मा तन्ना ने करवाया नया हेयरकट, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि लगातार लोगों को अपने सेक्सी अंदाज से घायल करने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में हेयरकट करवाया है जो बहुत शानदार नजर आ रहा है. इस नए हेयर कट में वह बिंदास नजर आ रहीं हैं लेकिन उनके फैंस को उनका ये नया हेयर स्टाइल नहीं पसंद आया है और इसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर किया है इनमे वह शार्ट ड्रेस में नए हेयर कट के साथ दिखाई दे रहीं हैं जो सेक्सी लग रहा है. दरअसल हाल ही में उन्होंने एक नया हेयरकट करवाया है जो उनके फैंस को भद्दा लग रहा है और सभी करिश्मा के पहले वाले लुक को याद कर रहे हैं.

वैसे इन दिनों उन्हें टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में देखा जा रहा है जहाँ वह सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं. शो में करिश्मा 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं उनके साथ शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया को भी आप सभी देख रहे होंगे जो राज का किरदार निभा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शो में विवेक करिश्मा के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं.

वैसे ही करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन बोल्डनेस दिखाती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. करिश्मा का बोल्ड अवतार उनके फैंस के द्वारा जमकर पसंद किया जाता है और उनके बोल्ड अवतार के करण वह अक्सर सुर्ख़ियों में रहीं हैं लेकिन हाल ही में उनका नया हेयरकट किसी को पसंद नहीं आ रहा है.

मीका सिंह के लिए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'मेरी इज्जत से क्यों खेल रहे हो...'

कपिल के शो के सेट पर हुई पूजा, ऑन-स्क्रीन पत्नी ने शेयर की तस्वीर

पर्दे पर सेक्स दिखाना पसंद करती हैं एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -