श्रीदेवी का गाना सुनकर व्हीलचेयर पर नाचने लगी नागिन
श्रीदेवी का गाना सुनकर व्हीलचेयर पर नाचने लगी नागिन
Share:

टीवी दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. अब एक बार वह जमकर चर्चा में है, अब हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह नागिन डांस कर रही है. वीडियो में करिश्मा श्रीदेवी के मशहूर गाने 'मैं तेरी नागिन तू सपेरा' पर डांस कर रही है.

गौरतलब है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनों हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अब इन दिनों उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते है करिश्मा कैसे नागिन डांस कर रही है. जैसा कि आप सभी जानते है कि करिश्मा जल्द ही एकता कपूर के चर्चित शो 'नागिन 3' में नजर आने वाली है. इस शो में करिश्मा एक खतरनाक नागिन की भूमिका में होगी जो अपने दुश्मनो से बदला लेती दिखाई देंगी. शो में करिश्मा के साथ मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में होगी.

 

पिछले दिनों शो का प्रोमो भी आ चुका है जिसे देखने के बाद दर्शक शो को लेकर काफी उत्साहित हो रहे है. बता दे कि करिश्मा इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. इसके अलावा करिश्मा ने कई फिल्मों में भी काम किया है. वह बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर लौटी है जिसके चलते वह बेहद खुश है. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा कि वह दोबारा एकता कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है.

ये भी पढ़े

Video : टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो

रमज़ान में हिना खान ने अपनाया मुस्लिम लुक

टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां बनी एक-दूसरे की सौतन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -