नागिन 3 के सेट से करिश्मा तन्ना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने कहा- 'चलो चांद...'
नागिन 3 के सेट से करिश्मा तन्ना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने कहा- 'चलो चांद...'
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल नागिन 3 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने एक बार फिर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. वह वैसे ही अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज के लेकर हर समय सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हैं. जी हाँ, हाल ही में वायरल हुईं करिश्मा तन्ना की सेक्सी फोटोज ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है, इन फोटोज को करिश्मा तन्ना ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा बहुत बोल्ड हैं और हर दिन चर्चाओं में आ जाती हैं वह भी अपनी तस्वीरों के कारण.

करिश्मा को आप देख सकते हैं वह इन फोटोज में बेहद हॉट नजर आ रही हैं और उनके इन फोटोज को देख उनके फैंस की रातों की नींद गायब हो गई है और करिश्मा के सेक्सी फोटोज पर कुछ फैंस ने कमेंट में ये भी लिख दिया है कि चलो चांद पर ले चलूं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Did you say let’s dance????Ok then let’s do it,But lemme pose first! #danceismypassion #lovedance #work #love #colorstv #holi #shootlife

यह तस्वीरें उनके नागिन 3 के सेट की है जो उन्होंने शेयर की हैं. टीवी की नागिन कहि जाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने इन फोटोज में ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है जो उनके फैंस के दिलों के धड़कनों को तेज कर रही है. करिश्मा अपनी हॉट और सेक्सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो सभी को पसंद आती है. करिश्मा तन्ना के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

बोल्ड सीन से चर्चाओं में आईं अन्वेशी जैन अब होंगी इस वेब सीरीज का हिस्सा

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने दिया कपिल को बड़ा झटका, कोमोलिका के शो को मिली नबर वन की जगह

नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -