ट्रेडिशनल अवतार में कुछ इस कदर हॉट नजर आईं करिश्मा तन्ना
ट्रेडिशनल अवतार में कुछ इस कदर हॉट नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

हाल ही में टीवी जगत और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक वाली कुछ फोटो शेयर की हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहीं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में करिश्मा तन्ना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं तस्वीर में करिश्मा गोल्ड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही उनका ये लुक उनके तमाम फैन्स को बेहद ही पसंद आ रहा है. जी हाँ, इस तस्वीर को कुछ घंटों पहले ही शेयर किया गया है और फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. करिश्मा तन्ना अक्सर अपने फैन्स के साथ अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो आपने देखे ही होंगे.

आप जानते ही होंगे कि करिश्मा तन्ना के सोशल मीडिया पर काफी सारे फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. वहीं करिश्मा को उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फैन्स फॉलो करते हैं. करिश्मा एक मॉडल और एंकर भी हैं, जो मुख्य रूप से बॉलीवुड में फिल्मों और कई टीवी शो को होस्ट भी करती है. वहीं करिश्मा कुछ दिनों के लिए एकता कपूर के सीरियल नागिन में नजर आईं थीं और इस सीरियल में करिश्मा तन्ना नागिन के रूप में दिखाई दीं. इसी के साथ आप सभी ने करिश्मा को रणबीर कपूर के साथ उनका फिल्म संजू में भी देखा होगा.

वहीं फिल्म में उनका रोल थोड़ा छोटा जरूर था, लेकिन उनका वो रोल काफी बोल्ड भी था. फिल्म एक सीन में करिश्मा बिकिनी और बोल्ड सीन देती हुई नजर आई थीं.

अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल

'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर देख झूमे टीवी सेलेब्स, दी करणवीर को बधाई

'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -