ब्लैक ड्रेस में और भी खूबसूरत दिखती है करिश्मा तन्ना
ब्लैक ड्रेस में और भी खूबसूरत दिखती है करिश्मा तन्ना
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कई टीवी अभिनेत्री अपनी हॉट अदाओं से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में अपने हॉट अदाओं के कारण करिश्मा तन्ना एक बार फिर चर्चा में हैं. जी हाँ, इस बार वह अपने किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनीं हुई हैं जो आप सभी देख सकते हैं. बीते दिनों मशहूर सीरिज 'नागिन' के तीसरे सीजन में लीड रोल में नजर चुकी टीवी अभिनेत्री अपनी बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकाल कर तस्वीरें क्लिक करवा ही लेती हैं. ऐसे में हाल ही में करिश्मा ने अपनी चंद खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

वैसे इन सभी तस्वीरों में करिश्मा खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका सेक्सी लुक काफी अमेजिंग लग रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद बोल्ड आ रही नजर आ रही हैं और करिश्मा की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रहा है. वहीं इस तस्वीर में करिश्मा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है I am a very Black n White person living in a colourful world by @ag.shoot Hair by @shefali_hairstylist.81 Mu by @simua_996 वहीं एक तस्वीर और शेयर कर करिश्मा लिखती हैं About last night !!Outfit by @rsbyrippiisethi इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. बीते दिनों करिश्मा ने अपने शो के बारे में एक बयान दिया है.

करिश्मा का कहना है कि ''उन्हें उस समय बेहद खुशी हुई जब बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें लोकप्रिय सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के तीसरे सीजन में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया. निर्माता एकता कपूर ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर करिश्मा के 'नागिन-3' का हिस्सा बनने की जानकारी दी थी.'' करिश्मा ने कहा, "बालाजी ने जब मुझे प्रस्ताव दिया, वो वक्त बेहद खुश कर देने वाला था क्योंकि मैं उन लोगों के साथ लंबे अर्से बाद काम करने जा रही थी. मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की, तो जब मुझे बालाजी से फोन आया, यह एक सपना सच होने जैसा था. यह एक तरह से फिर से परिवार के साथ काम करने जैसा था." आप सभी को बता दें कि इन दिनों करिश्मा टीवी शोज से दूर हैं.

टीवी एक्टर 'अंश अरोड़ा' ने पुलिस को लेकर दिया ये बड़ा बयान

शादी के 1 महीने बाद शरद मल्होत्रा ने दी रिसेप्शन पार्टी, वायरल हुईं तस्वीरें

अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट कर इस एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -