करिश्मा तन्ना के इस फोटोशूट को देख पागल हो रहे फैंस
करिश्मा तन्ना के इस फोटोशूट को देख पागल हो रहे फैंस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा तन्ना आजकल बुल्गारिया में खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं लेकिन वहां पर समय निकालकर वह फोटोशूट करवा ही लेती हैं. जी हाँ, काम से समय निकालकर इंजॉय करने में करिश्मा कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आ रहा है. आपने देखी ही होगा बीते दिन ही वह शिविन नारंग के साथ पोज देती नजर आई थीं और आज वह घास पर लेटकर फोटशूट करवाती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में करिश्मा बेहद कमाल लग रही हैं और फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है Somedays I am the flower somedays I am the rain #khatronkekhiladi #happyme #bulgaria @sayali_vidya @twisteddevotion बुल्गारिया में इस समय करिश्मा एक से बढ़ कर एक लुक में नजर आ रही हैं और अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह हरी घास में पोज देती नजर आ रही हैं और उन्होंने कलरफुल ड्रेस पहनी है. जी हाँ, इन तस्वीरों में करिश्मा घास पर आराम करती दिखाई दे रहीं हैं और इस समय करिश्मा को देखकर कर कहना गलत नहीं होगा कि, वह यहां पर नेचर की हरियाली को बड़े ही करीब से महसूस कर रही हैं.

जी हाँ, वहीं हरी घास में बैठी करिश्मा इस दौरान बड़े ही शान से मुस्कुराती नजर आई और आप देख सकते हैं उनके हाथ में एक फूल भी नजर आ रहा है. वहीं फोटो क्लिक करवाते समय करिश्मा तन्ना बुल्गारिया की धूप का मजा ले रहीं हैं और करिश्मा तस्वीर में वाकई कमाल लग रही हैंं. करिश्मा को आप सभी ने कई शोज और फिल्मों में देखा ही होगा और इन दिनों वह रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉयफ्रेंड के कारण राखी से पहले हिना खान ने किया सेलिब्रेशन, शेयर की तस्वीरें

'निमकी विधायक' में नहीं नजर आएगा यह कैरेक्टर, इस रोल में होगी बब्बू सिंह की वापसी

संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -