करिश्मा तन्ना का दिखा सबसे अलग अंदाज़
करिश्मा तन्ना का दिखा सबसे अलग अंदाज़
Share:

23 जून से शुरू हुआ अभिनेत्री करिश्मा तन्ना का हॉरर शो 'क़यामत की रात' दर्शकों को खूब भाया. अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ का डरावना अंदाज़ लोगों ने काफी पसंद किया तो वहीं अभिनेता विवेक दहिया के किरदार को काफी सराहा गया. बता दे कि शो की पूरी स्टारकास्ट ने अपने इस हॉरर शो का ख़ास प्रमोशन किया है. अभिनेत्री करिश्मा तन्ना से लेकर एकता कपूर ने शो का अच्छा खासा प्रमोशन किया.

करिश्मा ने बड़े लम्बे समय के बाद एकता कपूर के ही पॉपुलर शो 'नागिन 3' के जरिये छोटे परदे पर वापसी की है. करिश्मा नागिन 3 में नागिन के नेगेटिव किरदार में नजर आ रही है तो वहीं शो कयामत की रात के जरिये वह काफी सुर्खियां लूट रही है. करिश्मा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

अब करिश्मा जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'संजू' में दिखाई देने वाली हैं. बताया जा रहा है कि करिश्मा इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और डांस क़्वीन कही जानी वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के किरदार में होगी. हालांकि अभी तक करिश्मा के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है. खबरों की माने तो करिश्मा ने अपन हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

गौरतलब है कि करिश्मा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है, अब करिश्मा अपने नए शो क़यामत की रात के प्रमोशन के दौरान बेहद ही खूबसूरत नजर आई जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इस दौरान करिश्मा बेहद ही स्टाइलिश लग रही थी हाल ही में हुए गोल्डन अवार्ड्स फंक्शन में करिश्मा को सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है. फिलहाल करिश्मा अपने शो को 'कयामत की रात' को लेकर काफी व्यस्त है.

ये भी पढ़े

फैंस को याद आई 'कुबूल है' की ज़ोया

आकाश डडलानी के एल्बम गाने का टीज़र जारी

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -