करिश्मा तन्ना ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा
करिश्मा तन्ना ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा
Share:

टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं. पिछले दिनों करिश्मा ने अपने को स्टार विवेक दहिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वे दोनों बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे थे, अब हाल ही में करिश्मा ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है.

गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थी लेकिन उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' से वापसी कर ली है. इस शो में करिश्मा नागिन की भूमिका में दिखाई दे रही है और इन दिनों यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती है.

पिछले दिनों करिश्मा अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही है वही राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में भी वह काफी बोल्ड किरदार में दिखाई दी थी.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के बाद करिश्मा के किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए हैं यही नहीं बल्कि जल्द ही करिश्मा बड़ी फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं. अब इन दिनों करिश्मा टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं जिसमें वह गौरी के किरदार में है. इस शो में उनके साथ जाने माने अभिनेता विवेक दहिया मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस को फैंस ने बताया 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा'

Video: इस ख़ास के लिए गाना गाते हुए नजर आईं बेपनाह की जोया

इस टीवी एक्ट्रेस के सेक्सी वीडियो ने फैंस की उड़ाई नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -