ब्लैक ड्रेस में नज़ार आया 'नागिन 3' की नागिन का सेक्सी लुक
ब्लैक ड्रेस में नज़ार आया 'नागिन 3' की नागिन का सेक्सी लुक
Share:

टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एक बहुत ही गजब का फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को आज हम आपके लिए लेकर आए है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है.

जल्द ही आप सभी करिश्मा को टीवी शो 'नागिन 3' में देखेंगे आप सभी इन्हे 'नागिन 3' के तीसरे प्रोमो में तो देख ही चुके होंगे. प्रोमो में करिश्मा का लुक वाकई में शानदार रहा और उनके एक्सप्रेशंस को लोगो ने खूब पसंद किया.

प्रोमो में करिश्मा को देखने के बाद उनकी काफी तारीफें हुई वहीँ बात करें जब पहली बार नागिन 3 शो में उनका लुक सामने आया था तब लोगों ने कहा था कि उन्हें करिश्मा बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्हें मौनी ही चाहिए.

करिश्मा का हाल ही में आया फोटोशूट बहुत ही कमाल है जिसे देखते ही आप उनके फैन बना जाएंगे. आप सभी को बता दें कि करिश्मा जल्द ही शो 'नागिन 3' में अनीता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति के साथ नजर आने वाली है. तीनो शो में नागिन के किरदार में नजर आएंगी.

करिश्मा को आप सभी कई टीवी शोज़ में देख चुके होंगे जैसे - कहीं तो मिलेंगे, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, शरारत, पालकी, कुसुम, विरासत, अदालत बालवीर आदि.

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -