एक्सरसाइज़ करते हुए एकता की नई नागिन ने शेयर की तस्वीर
एक्सरसाइज़ करते हुए एकता की नई नागिन ने शेयर की तस्वीर
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज़ करती नजर आ रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार इस तरह की तस्वीर शेयर कर चुकी है. वह कई बार तो अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है.

बता दे कि करिश्मा इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'नागिन 3' में काम कर रही है जिसके चलते उनका कहना है कि इस शो में काम करके वह बेहद खुश है. गौरतलब है कि यह शो टीवी का सबसे मशहूर शो है जिसमें पहले अभिनेत्री मौनी रॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देती है. लेकिन अब वह फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त है. अब इस शो में नए कलकारों को एंट्री हो गई है.

वहीं करिश्मा शो में एक नेगेटिव भूमिका में दिखाई देगी. करिश्मा टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो कई शोज में काम कर चुकी है. उन्होंने न सिर्फ टीवी शोज में बल्कि कई फिल्मों में भी काम किया है. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है.

ये भी पढ़े

रंगमंच को लेकर इस टीवी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

इस फिल्म में दर्जनों हॉट सीन्स देकर माधुरी ने दिया था कॉम्पीटीशन

फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -