जब अंतरंग वस्त्र में नजर आई 'नागिन'
जब अंतरंग वस्त्र में नजर आई 'नागिन'
Share:

जल्द ही एकता कपूर के शो नागिन 3 में दिखाई देने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती है. ठीक उसी तरह करिश्मा ने एक बार फिर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है.

 

ख़ास बात यह है कि करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. पिछले दिनों करिश्मा ने अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अंडर वाटर स्विमिंग करती नजर आ रही थी वीडियो के आखिर में करिश्मा अपने फैंस को किस दे रही थी जो खूब वायरल हुआ था. अब वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. गौरतलब है कि करिश्मा बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

 

अब वह जल्द ही आपको एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में दिखाई देंगी इस शो में वह नागिन की भूमिका में नजर आएंगी जो एक नेगेटिव भूमिका होगी. शो में करिश्मा के अलावा मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में है. ‘नागिन 3’की कहानी में एक इच्छाधारी नागिन रूही (करिश्मा तन्ना) एक-एक करके नागराज के हत्यारों से बदला लेती है, इच्छाधारी नागिन विशाखा खन्ना का रुप भी धारण कर लेती है और विशाखा के किरदार को अनीता हसनंदानी निभाएंगी. करिश्मा के इस शो का प्रसारण 2 जून को होगा.

ये भी पढ़े

नागीनों के बिल में हुआ 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन

'कुंडली भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, द्रष्टि और समीर के बीच होगा कुछ ऐसा

हिना खान ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -