गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना
गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली करिश्मा तन्ना ने बीते शनिवार की रात स्टार परिवार अवॉर्ड नाइट में भी अपनी हॉटनेस दिखाई वह उस दौरान जितनी हॉट नजर आईं उतनी वह पहले कई बार नजर आई हैं. जी हाँ, स्टार परिवार अवार्ड्स की रात में कई टीवी स्टार्स ने अपनी हॉटनेस दिखाई और इस दौरान करिश्मा तन्ना सबसे ज्यादा हॉट और बहुत सेक्सी नजर आईं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है About last night !! Outfit by @officialswapnilshinde hair by @shefali_hairstylist.81 make up by @heemadattani #starparivaarawards2018 #redcarpet #gauri

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में वह गोल्डन रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उनसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड कोई और नहीं दिखाई दे रहा था. करिश्मा तन्ना को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में गौरी के किरदार में देख रहे होंगे, जहाँ उनके साथ विवेक दहिया राज बनकर उनके पति का किरदार निभा रहे हैं. करिश्मा केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना जादू दिखा चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने संजू फिल्म में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी.

फ़िल्मी जगत में अपना जलवा दिखाने वाली करिश्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा रहीं हैं जो आप देख रहे होंगे टीवी शो 'कयामत की रात' में. करिश्मा ने कुछ समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था पीले रंग की साड़ी में उस वीडियो में वह रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी पर थिरक रहीं थीं.

तो क्या हिना खान नहीं बनेंगी कोमोलिका..?

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

स्टार परिवार अवॉर्ड में जाने से पहले सुरभि चंदना ने क्लिक करवाई इतनी सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -