कातिलाना स्माइल देकर करिश्मा तन्ना ने लुटे फैंस के दिल
कातिलाना स्माइल देकर करिश्मा तन्ना ने लुटे फैंस के दिल
Share:

आए दिन अपने सेक्सी अवतार से सभी को हैरान कर देने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में फिर अपने सेक्सी लुक से कहर बरपाया है. इन तस्वीरों में वह वाकई में सेक्सी नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, छोटे परदे की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी खुबसूरती और हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं और वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर लेती हैं. आपको बता दें कि वह एक सोशल मीडिया लवर हैं, इसलिए उनको सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखा जाता है.

वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं जैसे हाल ही में भी उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा है astels and Moiwassup ?! #karishmatanna #ktians #gauri #instagood इस तस्वीर में वह एक कार के पास खड़ी हैं और कातिलाना मुस्कान देकर सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल कयामत की रात में गौरी की भूमिका में नजर आ रही हैं यह शो एक सुपरनेचुरल कहानी पर बेस्ड है और इस शो में करिश्मा तन्ना के अपोजिट दिव्यांका त्रिपाठी के पति और अभिनेता विवेक दहिया नजर आ रहे हैं जो राज का किरदार निभा रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को सीरियल में खूब पसंद किया जा रहा है और केवल इतना ही नहीं करिश्मा का सीरियल कयामत की रात इन दिनों टाआरपी की लिस्ट में टॉप पर है.

'ये रिश्ता...' की पारुल के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके सगाई

सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार

संस्कारी लुक में इस एक्ट्रेस ने बरपाया इंटरनेट पर कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -