नागिन 3 फेम करिश्मा का सुंदर लुक हुआ वायरल
नागिन 3 फेम करिश्मा का सुंदर लुक हुआ वायरल
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर करिश्मा सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. करिश्मा इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत खूसबसुरत है. इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत शानदार नजर आ रही है और हाल ही में एक फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Be Extraordinary #nyc #travel #life इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनकी ड्रेस उनके ऊपर सेक्सी लग रही है.

इस फोटो में करिश्मा तन्ना सफेद ड्रेस पहनी है जो सेक्सी लग रही है. इसी के साथ उन्होंने कई और भी तस्वीरें शेयर की है जो दुबई की है इनमे वह सेक्सी लग रहीं हैं. बीते दिनों ही करिश्मा दुबई में छुट्टियां मनाने गईं थीं और वहां की भी उन्होंने कई तस्वीरों को शेयर किया था.

फिलहाल इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा तन्ना बेहद खुश लग रही हैं वहीं हवा से लहराते बाल करिश्मा की इस तस्वीर को और भी परफेक्ट बना रहा है. आप सभी को बता दें कि इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और करिश्मा तन्ना की इस फोटो पर अबतक कई हजार लाइक्स आ चुके हैं जो उनके लुक्स को सेक्सी बताने में कामयाब हो रहे हैं.

ब्लैक ड्रेस पहनकर नागिन मौनी रॉय ने लगाई फैंस के दिलों में आग

रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, उनकी फिल्म में क्या है हिना खान का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -