नए ब्लैक ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल
नए ब्लैक ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आजकल अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए खूब फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने एक बार फिर से कोहराम मचा दिया है. जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. आपको बता दें कि इस फोटो में करिश्मा का हॉट एंड बोल्ड अवतार नजर आ रहा है और इस फोटो में करिश्मा तन्ना ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत आर हॉट के अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं फैंस भी करिश्मा तन्ना के सेक्सी अंदाज की जमकर तारीफें कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी तस्वीर पर शानदार कमेंट्स आ रहे हैं.

वहीं करिश्मा तन्ना अक्सर ही सोशल मीडिया पर उनके कई हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होती रहती हैं और इस बार उन्होंने नए लुक से बहुत से दिल अपने नाम कर लिए हैं. वैसे करिश्मा तन्ना के फैंस को भी उनका ये बोल्ड एंड सेक्सी अवतार काफी पसंद आता है और उनका लुक सभी के दिल को छू लेता है. अब तक करिश्मा तन्ना के कई सारे सेक्सी फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जो उनके फैंस को अच्छे लगते हैं. दिल्हाल इस सेक्सी फोटोशूट में करिश्मा तन्ना का दिलकश अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है.

वैसे उनकी लोकप्रियता का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि उन्हें लाखों यूजर सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और हर फोटो वीडियो पर हजारों लाइक और कमेंट्स होते हैं. करिश्मा सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आईं और आखिरी बार वह खतरों की खिलाडी की शूटिंग कर लौटी हैं.

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

अपने पहले प्यार अबीर के जन्मदिन पर यह ख़ास तोहफा देगी मिष्टी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -