फिर इंस्टाग्राम पर बरपा नागिन रूही का कहर
फिर इंस्टाग्राम पर बरपा नागिन रूही का कहर
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर करिश्मा सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो पुरानी है लेकिन बहुत शानदार नजर आ रही है. हाल ही में एक फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है #throwback #abudhabi Hello Tuesday इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में करिश्मा तन्ना ब्लैक ट्राउजर और टॉप में काफी बोल्ड लग रही हैं. वहीं उन्होंने खुद बताया है कि उनके यह फोटो दुबई के अबू धाबी के है जहाँ उन्होंने इन्हे क्लिक करवाया था.

बीते दिनों ही करिश्मा दुबई में छुट्टियां मनाने गईं थीं और यह तस्वीरें वहीं की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा तन्ना बेहद खुश लग रही हैं वहीं हवा से लहराते बाल करिश्मा की इस तस्वीर को और भी परफेक्ट बना रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और करिश्मा तन्ना की इस फोटो पर अबतक कई हजार लाइक्स आ चुके हैं. फोटो को देखकर फैन्स ने खूब तारीफ कर रहे हैं और तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

आप सभी ने करिश्मा को बीते दिनों नागिन 3 में देखा होगा जहाँ उन्होंने हाल ही में फिर से एंट्री की है. वह शो में बेला यानी सुरभि ज्योति के साथ नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो सभी को बहुत पसंद आते हैं. करिश्मा बहुत सेक्सी हैं और वह अपनी हॉट अदाओं से सभी को मन को मोह लेने का काम करती हैं.

इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

'इश्कबाज़' की अनिका ने 'KWK' शो को बताया FAKE, पोस्ट देखकर तिलमिला उठेंगे करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -