इस मशहूर एक्टर संग होटल में रातें बिता चुकीं हैं करिश्मा तन्ना, यह एक्टर बनाना चाहता था अपने बच्चो की माँ
इस मशहूर एक्टर संग होटल में रातें बिता चुकीं हैं करिश्मा तन्ना, यह एक्टर बनाना चाहता था अपने बच्चो की माँ
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने टीवी के कई शोज में काम किया है. करिश्मा उस समय खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका अफेयर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर उपेन पटेल के साथ रहा था. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दोनों के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस सीजन 8' में हुई थी और उसके बाद दोनों को लम्बे समय तक साथ देखा गया लेकिन फिर दोनों अलग हो गए.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा और उपेन पटेल ने काफी सालों तक एक दूजे को डेट किया और फिर दोनों ने शादी का प्लान बनाया. दोनों साल 2016 में शादी करने वाले थे लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया. दोनों की शादी टूटने के बाद उपेन करिश्मा की ज़िंदगी से चले गए और उसके बाद करिश्मा की ज़िंदगी में आए राहुल महाजन जो उनके दोस्त बने. जी हाँ, राहुल ने एक समय में यह खुलासा किया था कि वह करिश्मा के साथ पिछले 6 साल से हैं और उन्हें अपना बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं एक बार एक हाउसमेट्स ने कहा कि राहुल को करिश्मा को बहन बना लेना चाहिए, लेकिन राहुल ने उस समय कहा कि वे तो करिश्मा को मां बनाने की फिराक में हैं. वहीं राहुल करिश्मा के दोस्त ही बने रहे और उपेन करिश्मा की जिंदगी में वापस आ गए. बीते समय करिश्मा का नाम ऋषभ चोकसी के साथ जुड़ा था जो एक नाइट क्लब के मालिक हैं. वहीं यह भी बताया जाता है कि करिश्मा ने उपेन के साथ कई बार होटल में रातें बिताई हैं लेकिन यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो करिश्मा ही बता सकती है.

अपने नेगेटिव किरदार के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को बूढी महिला ने दिया धक्का और लगी चिल्लाने...

राखी सावंत ने खाया जहर, वजह सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

कोमोलिका बनकर हिना खान ने फिर चलाया अपना जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -