सुरभि ज्योति के कारण करिश्मा तन्ना ने कहा नागिन 3 को अलविदा!
सुरभि ज्योति के कारण करिश्मा तन्ना ने कहा नागिन 3 को अलविदा!
Share:

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का शो नागिन 3 फैन्स के बीच काफी फेमस है और इस शो में नजर आने वाली तीनों नागिनों को फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसे में शो में भले ही लीड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति हैं लेकिन शो के शुरुआत में नागिन का रोल करिश्मा तन्ना ने निभाया था. ऐसे में करिश्मा, नागिन रूही के किरदार में नजर आई थी लेकिन कुछ दिन बाद ही शो से उन्होंने अलविदा कह दिया और एकता के ही दूसरे शो कयामत की रात में नजर आई. वहीं एक बार फिर से करिश्मा की एंट्री नागिन 3 में हुई और शो में ट्विस्ट लाने के लिए उन्होंने हुजूर नाम का किरदार निभाया. ऐसे में अगली बार यानी दूसरी बार करिश्मा नेगेटिव रोल में नजर आई

. वहीं करिश्मा के किरदार की हाल ही में शो में मौत हो गयी है और आने वाली ख़बरों की माने तो करिश्मा ने सुरभि ज्योति के फैन्स की वजह से शो छोड़ा. जी हाँ, जब से शो में उनकी वापस एंट्री हुई थी तभी से सुरभि के फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे थे और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया. वहीं हाल ही में जब करिश्मा से सवाल किए गये तो उन्होंने कहा, ''वो आगे इस शो को नहीं करना चाहती.'' वहीं उन्होंने कहा "मैंने शो इसलिए छोड़ा क्योंकि पहले से मेरे कमिटमेंट था. मैं कुछ शो और इवेंट्स कर रही हूं जिससे मैं पीछे नहीं हट सकती क्योंकि मेकर्स ने उसका प्रचार करना शुरू कर दिया है. मैं अनप्रोफेशनल नहीं हो सकती".

आप सभी को बता दें कि आगे उनसे पुछा गया कि वो सुरभि ज्योति के फैन्स की नफरत के चलते अपसेट हैं तो उन्होंने जवाब में कहा, "क्या आपको सच में लगता है कि मेरे पास टाइम है कि मैं देखू कि किसके फैन्स क्या बात कर रहे हैं? ट्रोलिंग का मुझपर कोई असर नहीं होता. मुझे लगता है कि मैं उनकी ज़िन्दगी में बहुत एहमियत रखती हूं जो वो मेरे बारे में बात करते हैं और मुझे ट्रोल करते हैं. मुझे लगता है कि ये गर्व की बात है".

अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा

बिकिनी में नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस, ट्रोलिंग के डर से नहीं दिखाई शक्ल

'कोई मिल गया' के छोटे सरदार को डेट कर रही है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -