हांगकांग में सुर्ख अंदाज दिखाते हुए नजर आई करिश्मा तन्ना
हांगकांग में सुर्ख अंदाज दिखाते हुए नजर आई करिश्मा तन्ना
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस दिखाने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना न हाल ही में ब्लैक साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है About last night .. #hongkongdiaries Saree by @neeturohra_india & @curiocottagejewelryStyled by @sayali_vidya इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. साड़ी में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और यह पहली बार नहीं है वह इसके पहले भी कई बार बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकीं हैं.

वह लगातार इन दिनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद करती हैं और वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बनाती हैं. खबरों के अनुसार वह सोशल मीडिया की खूब दीवानी हैं और सोसाइल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरों को फैंस से शेयर करना पसंद करती हैं. वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियों शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

एक तस्वीर में वह वाइट टॉप, येल्लो स्कर्ट और ब्राउन टोपी में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Goin wit the flow... like literallyThanku @sayali_vidya outfit by @stylemati #hongkong आपको बता दें कि इन दिनों वह हांगकांग में समय बिता रहीं हैं. आपको यह भी बता दें कि इन दिनों वह कयामत की रात शो में गौरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

रेड ड्रेस में एक बार फिर सभी को पसंद आईं रूही भल्ला

बिग बॉस 12: विशिंग वेल से सबने मांगी विश, सुरभि राणा ने रोते हुए कह दी चौकाने वाली बात

निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज, बिकिनी में दिखीं हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -