नागिन 3 के सेट पर पहुंची करिश्मा तन्ना, शुरू की शूटिंग
नागिन 3 के सेट पर पहुंची करिश्मा तन्ना, शुरू की शूटिंग
Share:

हाल ही में एकता कपूर का सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 3 खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. ऐसे में शो में अब नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं और ऐसे में शो में करिश्मा तन्ना की वापसी हो गई है. जी हाँ, वैसे नागिन 3 टीआरपी लिस्ट में भी यह सीरियल काफी धमाल मचाता है और बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस सीरियल में माहिर के हमशक्ल के रुप में बेला को नया दुश्मन मिलने वाला है,वहीं कुछ दिनों बाद ये भी सुनने में आया कि जल्द ही इसमें करिश्मा तन्ना की वापसी भी होने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naagin3 (@naaginn_4) on

करिश्मा की वापसी अब शो में हो चुकी है वह शो के शुरुआती कुछ एपिसोड में नजर आई थी और अब एक बार फिर वह वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, नागिन 3 में करिश्मा का किरदार रुही नाम की एक नागरानी का था और रुही के सामने ही कुछ लोग उसके प्रेमी यानि की नागराज की हत्या कर देते है, ऐसे में रुही अपना रुप बदलकर बिशाखा का रुप ले लेती है. वहीं उसके बाद से एकता के सीरियल से करिश्मा की विदाई हो गई थी और उनकी जगह शो में आईं बेला यानी सुरभि ज्योति.

खबरों के अनुसार करिश्मा इस शो में जल्द ही नजर आएंगी और हाल ही में करिश्मा इस सीरियल के सेट पर पहुंची है और उन्होंने लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग भी की है. जी हाँ, करिश्मा ने सेट पर बनाए गए अपने एक वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है और इस वीडियो में करिश्मा नागरानी रुही के अवतार में ही नजर आ रही है. मिली खबरों के अनुसार रूही की वापसी के बाद नागिन 3 में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे और अब दर्शकों को खूब मजा आने वाला है.

हिमांश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती नेहा कक्कड़, मीडिया पर निकाला अपना गुस्सा

इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -