नवरात्रि का जश्न इस कदर मनाती नजर आई करिश्मा तन्ना
नवरात्रि का जश्न इस कदर मनाती नजर आई करिश्मा तन्ना
Share:

आए दिन अपने कमसीन अंदाज के लिए पॉपुलर करिश्मा तन्ना इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है. आप सभी जानते ही हैं कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है avratri celebrations in #Hyderabad #gujjuthing #gujjume #garba #karishmatanna #ktians #event Styled by @sayali_vidya Hair @shefali_hairstylist.81 Lehenga by @chameeandpalakJewellery by @sangeetaboochra at @aquamarine_jewellery

आपको बता दें कि यह तस्वीरें गरबे के दौरान की है जो इन दिनों करिश्मा एन्जॉय कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर में करिश्मा ग्रे कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस लहंगे के साथ करिश्मा तन्ना ने बड़े- बड़े झूमके भी पहने हैं जो आकर्षक लग रहे हैं.

इसी के साथ ही उन्होंने नार्मल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा तन्ना की ये लेटेस्ट तस्वीर एक इवेंट के दौरान की है जहाँ वह हैदराबाद में नवरात्री के अवसर पर हिस्सा लेने गईं थी. अब बात करें उनके काम की तो वह इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल कयामत की रात में नजर आ रही हैं.

नवरात्रि के सातवें दिन ऐसे करें मां कालरात्रि की पूजा

कज़िन के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल, लगी सिंपल और सुन्दर

नवरात्र में छत के इस कोने में लगाएं इस रंग का झंडा, होगा चमत्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -