पहली बार इतनी खूबसूरत नज़र आईं करिश्मा तन्ना, नहीं हटा पाएंगे नजरें
पहली बार इतनी खूबसूरत नज़र आईं करिश्मा तन्ना, नहीं हटा पाएंगे नजरें
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड फिगर से सभी को अपनी तरफ आकर्षित करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वैसे ही उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं और अब का बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीरों से आग लगा दी है. फिलहाल उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती हैं और इस बार एक बार फिर से हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में करिश्मा ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और उनका हॉट अंदाज सभी को भा रहा है जो गाउन में है. करिश्मा तन्ना का ये अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है और करिश्मा अपने इन लेटेस्ट फोटोज में सेक्सी गाउन में दिखाई दे रहीं हैं. इस गाउन मेंLove is a commitment, not just a feeling!!#totd About last to last night! Credits :Gown @aartimahtani Jewelry @azotiique Styled by @nidhijeswani Hair by @shefali_hairstylist.81 वहीं एक फोटो ब्लैक ड्रेस में शेयर कर करिश्मा ने लिखा है I wonder what I look like in your eyes #nyc #newyork इन सभी में वह सेक्सी लग रहीं हैं.

आप देख सकते हैं करिश्मा बहुत बोल्ड लग रहीं हैं और उनके बोल्ड अंदाज को सभी पसंद कर रहे हैं. उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और वह वाकई में मदहोश कर रहीं हैं. करिश्मा तन्ना ने गाउन के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ है और न्यूड मेकअप में करिश्मा गजब की खूबसूरत लग रही हैं जो उनके लुक्स को बढ़ा रहे हैं. करिश्मा को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो नागिन 3 में देखा होगा.

काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल

इस एक्टर के प्यार में सारा खान, किया इजहार

खुशखबरी! इस दिन शो में वापसी करेंगी दयाबेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -