शूटिंग छोड़ मस्ती करने में व्यस्त है यह एक्ट्रेस, शेयर कर रही है तस्वीरें
शूटिंग छोड़ मस्ती करने में व्यस्त है यह एक्ट्रेस, शेयर कर रही है तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में वह इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में नजर आ रहीं हैं और वह इसके लिए शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में इस शो की शूटिंग इस समय बुल्गारिया के सोफिया शहर में चल रही हैं और इसमें हिस्सा लेने वाले सभी सितारें इस शो की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। आपको बता दें कि इन सभी में करिश्मा ऐसी हैं जोकि बिजी होने के बाजवूद भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से दर्शकों का दिल लुभाती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आजकल अपनी फोटो से सभी को पागल बना रहीं हैं.

वहीं अभी कुछ देर पहले इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने फिर से अपनी ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जोकि तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को श्री कर करिश्मा ने लिखा है Neon~ish #khatronkekhiladi #bulgaria@saachivj @pankhclothing @reebokindia वहीं एक फोटो और शेयर कर करिश्मा लिखती हैं I decide the Vibe Exclusive content on @helo_indiaofficial app टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भले ही 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं लेकिन वो तस्वीरें क्लिक करवाना नहीं भूलती हैं.

वहीं बुल्गारिया की सड़को पर वह हर समय मस्ती करते हुए नजर आती हैं. बुल्गारिया के सोफिया शहर से करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कुछ ताजा तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और इसमें वह दिल को जीत रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

इन सी​रीयल ने दर्शकों में भरी ​थी देशभक्ति की भावना

Bigg Boss 13 प्रोमो को देखकर दर्शक हुए हैरान, सलमान खान ने सुरभि ज्योति के साथ किया ये काम

रवि किशन ने कसा अर्चना पूरन सिंह पर तंज, कहा- 'बिना चुनाव जीते कुर्सी ले....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -