नए लुक में करिश्मा तन्ना ने मचाई सनसनी
नए लुक में करिश्मा तन्ना ने मचाई सनसनी
Share:

हाल ही में टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से सभी को पागल कर दिया है. उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, हाल ही में करिश्मा ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और उनका हॉट अंदाज सभी को भा रहा है. करिश्मा तन्ना का ये अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है और करिश्मा अपने इन लेटेस्ट फोटोज में फ्लोवर प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में सेक्सी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इन तस्वीरों को शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Sunday वहीं एक फोटो और शेयर कर करिश्मा ने लिखा है eize the moment!Yup, that’s wat moi doing! #miamistyle #life #love #miami इन सभी में वह सेक्सी लग रहीं हैं. उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा तन्ना इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं और करिश्मा तन्ना ने वाइट ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ है. न्यूड मेकअप में करिश्मा गजब की खूबसूरत लग रही हैं जो उनके लुक्स को बढ़ा रहे हैं.

उनका ये स्टाइल उन्हें परफैक्ट लुक दे रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि करिश्मा कई शोज में नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और करिश्मा तन्ना की इस फोटो पर अब तक लाखो लाइक्स आ चुके हैं.

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -