महरून वनपीस में बहुत बोल्ड नजर आईं करिश्मा तन्ना
महरून वनपीस में बहुत बोल्ड नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट सेक्सी फोटो शेयर की है. जो सभी को पसंद आ रही है. ऐसे में इस फोटो के साथ उनकी हॉट अदाए सामने आई है जो आप देख सकते हैं. करिश्मा तन्ना ने लेटेस्ट फोटो और वीडियो में महरून कलर का वन पीस पहना हुआ है जो उनके ऊपर सेक्सी लग रहा है. उनके हॉट लुक का अंदाज फैंस को इंस्टाग्राम पर देखने को मिला जो आप देख सकते हैं.

वैसे वह हर बार की तरह इस बार भी काफी खूबसूरत और सेक्सी दिख रही हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Lost in my own thoughts #currentmood #aboutlastnight इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. करिश्मा बहुत बोल्ड हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए वह खूब पॉपुलर हैं. करिश्मा के इस फोटो के शेयर करने के बाद उनके कई फैन उन्हें लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. बीते बुधवार को करिश्मा तन्ना ने लेटेस्ट और हॉट फोटो शेयर की. महरून वन पीस के साथ करिश्मा तन्ना ने हाई हील्स कैरी की हुई है. फोटो में करिश्मा तन्ना का स्टाइल और कॉन्फिडेंस फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है.

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना नागिन 3 में नजर आ चुकीं हैं इसी के साथ उन्होंने कई शोज किए हैं. नागिन 3 में करिश्मा के अलावा अनीता हंसनदानी और सुरभि ज्योति भी नजर आ रही हैं. बता दें नागिन सीरियल ने पहले सीजन में मौनी रॉय नजर आई थीं. इसी के साथ करिश्मा तन्ना रणबीर कपूर संग संजू फिल्म में भी नजर आई थीं और इस फिल्म में उनका बिकिनी सीन खूब पॉपुलर हुआ था जिसे आज भी यूट्यूब पर काफी देखा जाता है.

KBC 11: हॉट सीट पर बैठने के लिए ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

'कसौटी..' में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, जानिए कौन निभा रहा है किरदार!

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -