ब्लू ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
ब्लू ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी हॉटनेस दिखाई थी और इस बार एक बार फिर से उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर करिश्मा सभी को मदहोश कर रहीं हैं और इस बार उन्होंने फिर से अपनी हॉट अदाओं से सभी को पागल कर दिया है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं.

करिश्मा इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है About Last night #kanpur #travel #work Gown by @houseofneetalullaBracelet by @curiocottagejewelryEarrings & rings by @minerali_store Styled by @sayali_vidya इसमें वह बहुत दिलकश दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत शानदार नजर आ रही है इसमें उनकी ड्रेस उनके ऊपर सेक्सी लग रही है. इस फोटो में करिश्मा तन्ना ने ब्लू ड्रेस पहनी है जो सेक्सी लग रही है. इसी के साथ उन्होंने कई और भी तस्वीरें शेयर की है जो दुबई की है इनमे वह सेक्सी लग रहीं हैं. बीते दिनों ही करिश्मा दुबई में छुट्टियां मनाने गईं थीं और वहां की भी उन्होंने कई तस्वीरों को शेयर किया था.

आप सभी ने करिश्मा को कई शोज में देखा होगा जो हिट और सुपरहिट रहे हैं. फिलहाल इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा तन्ना बेहद खुश लग रही हैं वहीं हवा से लहराते बाल करिश्मा की इस तस्वीर को और भी परफेक्ट बना रहा है. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और करिश्मा तन्ना की इस फोटो पर अबतक कई हजार लाइक्स आ चुके हैं. करिश्मा फिल्म संजू में भी नजर आ चुकीं हैं जो सुपरहिट फिल्म रही है.

कसौटी के सेट से भागते हुए अस्पताल पहुंचे पार्थ समर्थन, जानिए माजरा

Video : 'हट जा ताऊ' गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी

ब्लैक डीप नेक ड्रेस में एली अवराम ने दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -