मलाइका-अरबाज और रितिक-सुजैन के बाद यह जोड़ी हुई एक दूसरे से अलग

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार सुशांत सिंह राजपूत जो कि टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में एंट्री करने अभिनेताओं में शुमार है, खबरों के मुताबिक उनके अभी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ में हुए ब्रेकअप को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चे चल है. अभिनेता रणबीर कपूर के भी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ में अलगाव के समाचार है. तथा अब सुनने में आ रहा है इसी कड़ी में अब एक और सेलिब्रिटी कपल का नाम जुड़ गया है वह है टेलीविजन की कलाकार करिश्मा तन्ना व उनके प्रेमी उपेन पटेल.

आपको बता दे कि करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की जो लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जहां करिश्मा को आपने कई सीरियल्स में काम करते देखा होगा, वहीं उपेन कुछ फिल्मों में नजर आ चुके है. इन दोनों की मुलाकात 'बिग बॉग 8 ' में कन्टेस्टेंट के रूप में हुई थी.

जहां एक दूसरे के करीब आए और वहीं से शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी. देखा जाए तो अभिनेता उपेन पटेल जो कि टेलीविजन के चर्चित शो 'नच बलिए 7' के सेट पर अभिनेत्री करिश्मा को भी अपने प्यार के प्रपोज करते हुए देखा गया था व् उन्होंने उसी दौरान करिश्मा को इंगेजमेंट रिंग भी पहनाई थी. ऐसे में उपेन पटेल ने भी सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर करिश्मा के साथ में अपने ब्रेकअप का ऐलान करते हुए लिखा,' मैं और करिश्मा अलग होने को लेकर सहमत हो गए हैं.' 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -