करिश्मा तन्ना ने किया प्री दिवाली सेलिब्रेशन
करिश्मा तन्ना ने किया प्री दिवाली सेलिब्रेशन
Share:

इन दिनों टीवी एकट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर कोहराम मचा दिया है इस तस्वीर में वह प्री दिवाली सेलिब्रेशन कर रहीं हैं जो बहुत ख़ास लग रहा है इस दौरान की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है That Pre Diwali celebrations feelin!!#justlikethat #livinginthemoment #love #diwali #karishmatanna #happy अभी से दिवाली के लिए करिश्मा तैयारियों में लग गईं हैं जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं. करिश्मा खूब सुर्ख़ियों में हैं और इस तस्वीर में वह शानदार अंदाज में नजर रहीं हैं.

उन्होंने तस्वीरों में अपने घर को सजाया हुआ है. एक तस्वीर में वह ऑरेंज साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने लिखा है Hi guys please watch sanju tom only on @starplus at 1 pm. It’s pinkys order!!! @hirani.rajkumar @vickykaushal09 #ranbirkapoor #pinky #kamli #ktians #karishmatanna #sanju #sanjaydutt इस तस्वीर में वह बता रहीं हैं कि स्टार प्लस पर संजू मूवी आने वाली है आज यानी रविवार को 1 बजे तो देखना ना भूले.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इन दिनों वह टीवी शो कयामत की रात में गौरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं जो बहुत शानदार है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने ख़ास अंदाज में दी हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई

गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

लंबे समय तक जवान दिखने के लिए करिश्मा कपूर की तरह लें एंटी एजिंग डाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -