रेड ड्रेस में अपनी क्यूटनेस से आग लगा रही है यह एक्ट्रेस
रेड ड्रेस में अपनी क्यूटनेस से आग लगा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

करिश्मा शर्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है. दरअसल में करिश्मा की यह तस्वीरें मुंबई जुहू की है जहाँ वह एक अवार्ड फंक्शन में गईं थीं. करिश्मा इन तस्वीरों में बहुत हॉट दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है. करिश्मा ने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल हुईं हैं लेकिन उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा है.

शर्ट की बटन खोल अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही है यह एक्ट्रेस

करिश्मा को आप सभी इन दिन वेब सीरीज 'हम' में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह कुशाल टंडन के साथ नजर आ रहीं हैं जिनके साथ उनका नाम जुड़ चुका है. करिश्मा को शार्ट फिल्म 'रागिनी एमएमएस' में देखा गया था जहाँ उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया था इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. आपको बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 1.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

करिश्मा जल्द ही फिल्म 'होटल मिलन' में नजर आने वाली हैं जिसमे वह हॉट और सेक्सी अवतार में ही नजर आएंगी. करिश्मा एक समय में अपने बोल्ड अवतार के लिए खूब पॉपुलर हुईं थीं और इस अवतार में उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया था. फिलहाल वह अपनी रेड ड्रेस के कारण सुर्ख़ियों में हैं जो उनके ऊपर बहुत आकर्षक दिख रही है.

टीवी अपडेट्स

सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री

बढ़ो बहु ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -