ब्लैक ड्रेस में ग़दर मचाती नजर आईं करिश्मा शर्मा
ब्लैक ड्रेस में ग़दर मचाती नजर आईं करिश्मा शर्मा
Share:

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने हाल ही में एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखा दिया है. वह ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में करिश्मा ने पार्टी एन्जॉय करने के बाद ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Can you feel me when I think about you?

इसी के साथ एक फोटो और हॉट अवतार में शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Kayaking at the Hong Island Sea Caves, visiting cute coffee shops, and of course the beach clubs! Phuket really does have my heart. Especially with all those offers on the best hotels and restaurants with my ICICI Bank @Mastercardindia Credit and Debit Cards.Amaze yourself as you set out to #MakeThailandYours. it’s a wonderful experience to #TravelWithMastercard. To check out their amazing offers Visit: http://bit.ly/ICICIThailand@mastercardindia @icicibank इसमें वह थाईलैंड में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं ब्लैक कलर की आउटफिट में करिश्मा शर्मा काफी हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है.

वहीं पार्टी एन्जॉय करने के बाद उन्होंने सीढियों पर खड़े होकर भी स्टाइलिश पोज दिए हैं और तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं. इस दौरान पार्टी एन्जॉय करने के बाद करिश्मा ने एक के बाद एक ऐसे फोटोज क्लिक करवाएं हैं जो बेहतरीन हैं. करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी, लेकिन आज वो किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं और आज वह सभी के दिलों में बसी हुईं हैं. उन्होंने एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में भी अपना बोल्ड अवतार दिखाया था.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

29 को ऑफ एयर होगा KBC, जानिए कैसी रही शो की लोकप्रियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -