अपनी एक तस्वीर से सुर्ख़ियों में छाई यह एक्ट्रेस
अपनी एक तस्वीर से सुर्ख़ियों में छाई यह एक्ट्रेस
Share:

कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली करिश्मा शर्मा की बोल्डनेस एक बार फिर से नजर आई है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनकी मुस्कान और उनका लुक काफी कमाल लग रहा है इस तस्वीर में वह मेहरून रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिलहाल उन्होंने जो तस्वीर शेयर कि है उसमे वह बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Who said I can’t be myself and catwalk on the streets? Dont stop being you! Show off your streetstyle #EverystreetURCatwalk #KOOVSXYOUFollow @koovsfashion and participate in their awesome giveawayShot by @tejaswighagada Hair and make up by @makeupbyvaish

इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि टीवी कि बहुत ही हिट मेकर एकता कपूर ने हमेशा ही करिश्मा को बड़ा मौका दिया है और इस कारण वह सुर्ख़ियों में रहीं भी हैं. करिश्मा को एकता ने अपने लोकप्रिय टीवी शो ये है मोहब्बतें और पवित्र रिश्ता में सबसे पहले कास्ट किया था. आप सभी ने करिश्मा को रागिनी एमएमएस रिटर्न वेब सीरीज में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी बोल्डनेस की हदें ही पार कर दी थी. फिलहाल उनकी यह तस्वीर खूब सुर्ख़ियों में हैं.

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज

'ये रिश्ता क्या...' कार्तिक की माँ को होगा गलती का अहसास, मांगेंगी नायरा से माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -