बहुत समय बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाई क्यूटनेस
बहुत समय बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाई क्यूटनेस
Share:

अक्सर ही अपनी बोल्डनेस दिलखाने वाली करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर से बोल्डनेस का कहर ढाया है. जी हाँ, टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी क्वीन कहीं जाने वाली करिश्मा शर्मा की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर कहर बरपा रहीं हैं.इन दिनों करिश्मा लगातार अपनी सेक्सी फोटोज को शेयर करने में लगीं हुईं हैं जो बहुत हॉट और बोल्ड है और जिन्हे देखकर उनके फैंस पागल हुए जा रहे हैं.

अपनी तस्वीर को शेयर करते ही करिश्मा ट्रोल होने लगीं हैं लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. इस तस्वीर में करिश्मा काफी सेक्सी और खूबसूरत नजर आ रहीं हैं लेकिन वह अपनी इस तस्वीर की वजह से जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज काफी खास और सेक्सी है. इस तस्वीर में वह बहुत हॉट लग रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Shot by @sabaahmakker इस तस्वीर में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाए रहीं हैं जो सेक्सी लग रहे हैं.

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल वह अपनी इस तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं क्योंकि इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं है. आपको बता दें कि इन दिनों करिश्मा वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उनके फैंस को दीवाना बनाने का काम कर रहीं हैं.

करिश्मा के फंकी लुक को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस से आग लगा रही है यह एक्ट्रेस

हमेशा बदन दिखाने वाली यह एक्ट्रेस बदन ढंकने पर हो रही है ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -