हमेशा बदन दिखाने वाली यह एक्ट्रेस बदन ढंकने पर हो रही है ट्रोल
हमेशा बदन दिखाने वाली यह एक्ट्रेस बदन ढंकने पर हो रही है ट्रोल
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी क्वीन कहीं जाने वाली करिश्मा शर्मा की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर कहर बरपा रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों करिश्मा लगातार अपनी सेक्सी फोटोज को शेयर करने में लगीं हुईं हैं लेकिन बीते कल उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसकी वजह से उन्हें लोग ट्रोल करने लगे हैं. दरअसल बीते कल करिश्मा ने एक तस्वीर लहंगे चोली में शेयर की जो पिंक कलर का है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ट्रोल होने लगीं.

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

इस तस्वीर में करिश्मा काफी सेक्सी और खूबसूरत नजर आ रहीं हैं लेकिन वह अपनी इस तस्वीर की वजह से जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी खूबसूरत तस्वीर होने के बाद भी करिश्मा ट्रोल क्यों हो रहीं हैं तो हम आपको बता दें कि यूजर्स का कहना है कि अक्सर ही बोल्ड अंदाज दिखाने वाली करिश्मा लहंगे चोली में अच्छी नहीं लगती हैं इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर पर कई कमेंट्स किए हैं उनका कहना है कि अक्सर ही अपने बदन को दिखाने वाली करिश्मा अपने बदन को छुपाने कब से लगीं हैं.

तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल वह अपनी इस तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं क्योंकि इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं है. आपको बता दें कि इन दिनों करिश्मा वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

बॉलीवुड की तीन सुंदरियों के साथ किंग खान ने क्लिक करवाई बेहद खूबसूरत तस्वीर

'किलर गर्ल' बनी करिश्मा

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -