मैगजीन के कवर के लिए बहुत बोल्ड हुईं करिश्मा शर्मा, देखिए तस्वीर
मैगजीन के कवर के लिए बहुत बोल्ड हुईं करिश्मा शर्मा, देखिए तस्वीर
Share:

बीते दिनों सिंगर गजेंद्र वर्मा के गाने 'तेरा घाटा' में नजर आईं बहुत लोकप्रिय एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा को सभी पसंद करते हैं और वह अपने बिंदास लुक के लिए फेमस हैं. ऐसे में आपको याद ही होगा कि करिश्मा ने फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था और अब वे सनी सिंह के लीड रोल वाली फिल्म उजड़ा चमन में दिखने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में वे FHM Girlfriend के अक्टूबर इश्यू के कवर पर नजर आईं, जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस दौरान उन्होंने हॉट फोटोशूट करवाया है और उसकी यह तस्वीर सभी के दिलों में बस गई है. जी हाँ, आप देख सकते हैं यहां करिश्मा ब्लैक डीप नेक जंपसूट में नजर आ रही हैं.

वहीं एक फोटो करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा है Super Happy to be on the cover of @fhmindia fhmindia With her signature pout, luscious locks and tall, lithe frame, she could give most models a run for their money.Meet @karishmasharma22, Our FHM Girlfriend for the month of October एक तस्वीर और है जिसमे करिश्मा का लुक सेक्सी दिख रहा है. वहीं पुरानी तस्वीर में करिश्मा बैकलेस सैटिन गाउन में सोफे पर पोज दे रही हैं और इस दौरान वे बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

इसी के साथ ब्लैक और रेड लेस ब्रालेट में करिश्मा का बोल्ड लुक नजर आ रहा है और इसी के साथ उन्होंने रेड बॉटम और मैचिंग ब्लेजर कैरी किया है. वहीं एक फोटो में करिश्मा सिल्वर वर्क वाले इस पेस्टल पिंक लहंगे में पोज दे रही हैं और इसे उन्होंने स्ट्रेपलैस सिल्वर चोली के साथ पेयर किया है. वैसे उनकी हर तस्वीर में उनका मिजाज बदला बदला दिखाई दे रहा है लेकिन दिल को छू लेने वाला लग रहा है.

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर

शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर

जल्द सामने आने वाली है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई!, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -